‘जिसका मुझे था इंतजार…’, वैलेंटाइन डे पर आरती सिंह ने दिखाई होने वाले पति की झलक, मिला खूबसूरत तोहफा

0

नई दिल्ली. कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन और बॉलीवुड स्टार गोविंदा की भांजी, एक्ट्रेस आरती सिंह इस साल के आखिर में अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं. इन खबरों के सामने आने के बाद से फैंस 2 बातों को जानने के लिए बेकरार हैं कि पहली ही शादी में क्या मामा गोविंदा शामिल होंगे और दूसरा ये कि आखिर वो कौन हैं, जिसको आरती सिंह अपना हमसफर बनाने जा रही हैं. टीवी एक्ट्रेस और रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रहीं आरती सिंह को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे पर एक खास तोहफा मिला है और इसके साथ ही उन्होंने अपने मिस्टर राइट की झलक भी दिखाई है.

वैलेंटाइन डे पर आरती सिंह ने अपने जज्बात बयां किए तो फैंस ने भी खूब प्यार बरसाया. उन्होंने अपने होने वाली पतिदेव की झलक फैंस के साथ शेयर की, तो आमिर अली से लेकर बिपाशा बसु तक तमाम जानी-मानी हस्तियों ने रिएक्ट कर प्यार दिया है.

दिखाई मिस्टर राइट की झलक
वैलेंटाइन डे के मौके पर आरती सिंह ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. इसमें वो अपने होने वाले पति की तरफ देखकर मुस्कुरा रही हैं. दोनों बर्फीली वादियों में हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक लगाया है, जिसके बोल को ही उन्होंने अपना कैप्शन बनाया है. उन्होंने लिखा- ‘जिसका मुझे था इंतजार…’

इस तस्वीर को देखने के बाद जहां लोग उन्होंने खूब बधाईयां दे रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो ये अंदाजा लगा रहे हैं कि तस्वीर कहा कि है. दरअसल, कुछ दिन पहल आरती वेकेशन पर कश्मीर गई थीं. चारों तरफ बर्फ इस तरफ इशारा कर रही है कि उस ट्रिप पर आरती के मिस्टर राइट भी साथ थे.

वैलेंटाइन डे पर मिल सरप्राइज
इस खास पोस्ट के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरों को इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि 14 फरवरी की सुबह-सुबह उन्हें क्या तोहफा मिला. दरअसल, एक्ट्रेस को सुबह-सुबह लाल गुलाब के फूलों का एक गुलदस्ता मिला है, जिसको पाकर वह बेहद खुद हैं.

सेलेब्स और फैंस ने किया रिएक्ट
एक्ट्रेस के पोस्ट पर बिपाशा बसु ने लिखा, ‘सो क्यूट.’ आमिर अली ने कॉमेंट किया, ‘साइड प्रोफाइल अजय देवगन…’. इनके अलावा आशका गोराडिया, सृष्टि रोड़े सहित कई सिलेब्स ने प्यार लुटाया है.

Tags: Arti Singh, Entertainment news.