पहले टूटा रिश्ता…फिर बिखरा घर, अब ‘श्रीकृष्ण’ की बिकेगी संपत्ति, IAS पत्नी स्मिता ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

0

नई दिल्ली. ‘श्रीकृष्ण’ यानी एक्टर नीतीश भारद्वाज इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी आईएएस स्मिता से चल रहे विवाद के कारण फिर से सुर्खियों में हैं. तलाक की कार्रवाई के बीच नीतीश भारद्वाज और उनकी पत्नी स्मिता के बीच मतभेद बढ़ते जा रहे हैं. एक्टर ने हाल ही में अपनी अलग रह रही पत्नी स्मिता के खिलाफ मानसिक शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि उनकी पत्नी का बयान भी सामने आया और उन्होंने नीतीश के आरोपों को निराधार बताया. अब स्मिता ने नीतीश भारद्वाज की संपत्ति बेचने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है.

नीतीश भारद्वाज के आरोपों के बीच ‘श्रीकृष्ण’ की दूसरी पत्नी कोरेट पहुंची हैं. उन्होंने नीतीश भारद्वाज की संपत्ति की बिक्री के लिए कोर्ट से मदद मांगी है. इस मामले पर आईएएस स्मिता के वकील चिन्मय वैद्य का क्या कहना है चलिए आपको बताते हैं…

दूसरी पत्नी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा
टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि 23 फरवरी को स्मिता भारद्वाज ने मुंबई की फैमिली कोर्ट से नीतीश की संपत्ति की बिक्री के लिए मदद मांगी है. उन्होंने तलाक के एवेज में पैसों की मांग की है. स्मिता ने ये भी आरोप लगाया है कि कोर्ट के आदेश के बावजूद नीतीश बच्चियों की परवरिश के लिए एक रुपये नहीं दे रहे हैं, जबकि उन्हें हर महीने बेटियों के खर्च के लिए 10-10 हजार रुपये देने का आदेश दिया गया है.

क्यों लगाई गुहार?
स्मिता ने कोर्ट में नीतीश भारद्वाज के वादे के मुताबिक अपनी दोनों बेटियों के लिए 10-10 हजार रुपये महीने की रकम की रिकवरी के लिए याचिका दायर की है. इस याचिका को ‘डार्कहास्ट’ कहते हैं. सूत्र ने कहा कि अदालत ने प्रतिबद्धता को विधिवत दर्ज किया है, जिसके आधार पर एक अंतरिम आदेश पारित किया गया है. नीतीश की एक्स वाइफ ने उनके पुराने सामान की बिक्री के लिए अदालत से गुहार लगाई है, ताकि वो उस सामान से मिले पैसों से अपनी बेटियों की परवरिश कर सकें.

क्या बोले वकील साहब
वहीं जब इस मामले पर ज्यादा जानकारी के लिए आईएएस स्मिता के वकील चिन्मय वैद्य ने जानकारी मांगी गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार करते हुए कहा कि मैं केवल इतना कह सकता हूं कि फैमिली कोर्ट में एक डार्कहास्ट दायर किया गया है और चूंकि मामला विचाराधीन है. इसलिए इस पर कोई टिप्पणी मैं अभी नहीं कर सकता.

Tags: Bhopal, TV Actor

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here