नहीं चली सिद्धार्थ मल्होत्रा की हीरोगिरी, बॉक्स ऑफिस पर लगा फूलने ‘योद्धा’ का दम

0

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यूज मिले थे, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी का जादू बिल्कुल नहीं चल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर ‘योद्धा’ की बहुत कम कलेक्शन के साथ ओपनिंग हुई थी और आज भी ये फिल्म सिर्फ सिंगल डिजिट में सिमटकर रह गई है. तो चलिए जानते हैं कि 9वें दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ की हालत कमाई के मामले में दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है. पहले दिन फिल्म ने 4.1 करोड़ रुपे का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 5.75 करोड़ और तीसरे दिन 7 करोड़ का बिजनेस किया. इसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट शुरू हो गई, जो आज तक जारी है.

9 दिनों में 30 करोड़ भी नहीं कमा पाई ‘योद्धा’
‘योद्धा’ ने चौथे दिन 2.15 करोड़, पांचवें दिन 2.25 करोड़, छठवें दिन 2.1 करोड़, सातवें दिन 1.9 करोड़, आठवें दिन 90 लाख का बिजनेस किया. अब इसके 9वें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ देशभर में दूसरे शनिवार को सिर्फ 1.42 करोड़ का बिजनेस कर पाई है. इस तरह फिल्म की टोटल कमाई सिर्फ 9 27.57 करोड़ हो पाई है.

फिल्म के बजट की आधी रकम हुई वसूल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ को बनाने में मेकर्स ने लगभग 55 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. 9 दिनों में ये फिल्म जैसे-तैसे बजट की सिर्फ आधी रकम निकाल पाई है.

गौरतलब है कि ‘योद्धा’ का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने मिलकर किया है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पाटनी और राशि खन्ना ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने योद्धा टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कटयाल का रोल प्ले किया है. ‘योद्धा’ को हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

Tags: Box Office Collection, Disha Patani, Entertainment news., Sidharth Malhotra

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here