ग्राम प्रधान के साथ सदस्यों ने की भ्रस्टाचार के खिलाफ जांच की मांग रोजगार सेवक की संपत्ति की जांच के साथ बर्खास्त करने की उठी मांग ।

0

ग्राम प्रधान के साथ सदस्यों ने की भ्रस्टाचार के खिलाफ जांच की मांग रोजगार सेवक की संपत्ति की जांच के साथ बर्खास्त करने की उठी मांग ।

संवाददाता राजन जायसवाल

कोन/सोनभद्र – बिकास खंड- कोन अंतर्गत ग्रामपंचायत मिटिहिनिया में मंगलवार 18 जून 2024 को ग्राम प्रधान के साथ सदस्यों ने की बैठक, जिसमे सदस्यों ने भ्रस्टाचार को लेकर जम कर किया विरोध। बताया जांच कर आवश्यक कार्यवाही हो।


ग्राम पंचायत मिटिहिनिया में धड़ल्ले से आवास घोटाला व मनरेगा में हुए भ्रस्टाचार को लेकर ग्राम प्रधान सहित सदस्यों की आवश्यक बैठक सम्पन्न हुई जिसमें रोजगार सेवक द्वारा किये जा रहे भ्रस्टाचार को लेकर चर्चाए आम रही। वही बैठक में सदस्यों ने बताया कि रोजगार सेवक द्वारा ग्रामीणों को शोषण किये जाने के सम्बंध में तरह-तरह की तरीके निकाल कर सरकारी धन का लूट घासोट के साथ बंदर बांट किया गया।


इस सम्बंध में ग्राम प्रधान ने बताया कि आवास निर्माण में सरकार की मंशा पर पूर्ण रूप से ठेंगा दिखा कर भ्रस्टाचार किया गया। पूर्व पंचायत के समय से लेकर आज तक लूट का शिलशिला रोजगार सेवक द्वारा जारी है। जिसकी शिकायत भी जिलाप्रशासन को किया गया है। जिसपर अभी तक कोई ठोस कदम नही बढ़ाया गया। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है। जब सरकार के ड्रीम सपनो के साथ खिलवाड़ में भी अधिकारी दबाने का पूरा प्रयास कर रहे है। अधिकारियों के मन्शुबे ऐसे ही चलता रहा तो वह दिन दूर नही की ग्रामीण सरकार के खिलाफ अपनी रवैया बदल देंगे।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here