Lost Trailer Release | यामी गौतम की ‘लॉस्ट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जर्नलिस्ट बनकर सच से पर्दा उठाती नजर आई एक्ट्रेस

0
Lost Trailer Release

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) यामी गौतम (Yami Gautam) की अपकमिंग फिल्म ‘लॉस्ट’ (Lost) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। यामी गौतम इस फिल्म में एक अलग किरदार में नजर आएंगी। जी स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म ‘लॉस्ट’ के ट्रेलर में प्रेम, साहस, राजनीति, विश्वासघात और सत्य की झलक देखने को मिल रही है।

फिल्म में यामी गौतम एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें यामी गौतम एक मिसिंग लड़के की कड़ियों को जोड़ती नजर आ रही हैं, लेकिन उनके इस काम से उनके दुश्मनों की संख्या भी बढ जाती है। जो उन्हें रास्ते से हटाने के बारे में सोचते  हैं। फिल्म के ट्रेलर को जी5 ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर कर जी5 ने लिखा, “प्रेम, साहस, राजनीति, विश्वासघात और सत्य की खोज! ‘लॉस्ट’ को ZEE5 पर देखें, 16 फरवरी को प्रीमियर होगा। ट्रेलर आउट!” साथ ही ‘ट्रुथ इज नेवर लॉस्ट’ को भी हैशटैग किया है।

यह भी पढ़ें

बता दें कि गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया और 13वें एनुअल शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में भी ‘लॉस्ट’ का प्रीमियर हो चुका है। फिल्म ‘लॉस्ट’ में यामी गौतम के अलावा एक्टर पंकज कपूर, राहुल खन्ना, पिया बाजपेयी, तुषार पांडे और नील भूपलम भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 16 फरवरी को जी5 पर रिलीज होगी। 

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here