Bill Gates made roti | विश्व के सबसे अमीर शख्स ने बनाई रोटी, PM मोदी ने बिल गेट्स की तारीफ़ करते हुए कही ये बड़ी बात- वीडियो

0
Bill Gates made roti | विश्व के सबसे अमीर शख्स ने बनाई रोटी, PM मोदी ने बिल गेट्स की तारीफ़ करते हुए कही ये बड़ी बात- वीडियो

विश्व के सबसे अमीर शख्स ने बनाई रोटी, PM मोदी ने बिल गेट्स की तारीफ़ करते हुए कही ये बड़ी बात- वीडियो

नई दिल्ली: वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर महान हस्तियों के कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन आज एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो दुनिया के सबसे अमीर शख्स है, जो अपने नम्र स्वभाव के लिए भी जाने जाते है। जी हां वैसे तो अक्सर उन्हें किसी वीडियो में आपने देखा होगा जहां वो हमें कई तरह के लाइफ लेसन देते है, लेकिन पूरी दुनिया में जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वे हटके अंदाज में नजर आ रहे है। 

यह भी पढ़ें

विश्व के सबसे अमीर शख्स ने बनाई रोटी

जी हां दुनिया के सबसे अमीर शख्स माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिनमें वे रोटियां बनाते हुए नजर आ रहे है। ऐसे में उनके इस वीडियो को देख हमारे देश के प्रधानमंत्री और पूरे विश्व में प्रसिद्ध राजनेता नरेन्द्र मोदी ने बिल गेट्स की तारीफ की है। 

 

बिल गेट्स की तारीफ़ में PM ने कहा… 

आपको बता दें कि PM मोदी ने गेट्स को बाजरे के पकवान बनाने में हाथ आजमाने के लिए प्रोत्साहित भी किया। दरअसल गेट्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह रोटी बनाते नजर आ रहे हैं। मोदी ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शानदार, भारत में अभी बाजरा काफी पसंद किया जा रहा है, जिसे सेहत के लिए बहुत फायदेमंद माना जाता है। उन्होंने लिखा, “बाजरे के भी कई पकवान हैं, जिन्हें बनाने में आप हाथ आजमा सकते हैं।” इस तरह प्रधानमंत्री मोदी ने बिल गेट्स की तारीफ करते हुए उनका हौसला बढ़ाया है। 

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here