Rakul Preet Singh | ‘छतरीवाली’ की सक्सेस पर रकुल प्रीत सिंह बप्पा का धन्यवाद करने पहुंची सिद्धिविनायक, तस्वीरें हुई वायरल

0
Rakul Preet Singh

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की ओटीटी फिल्म ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) 20 जनवरी, 2023 को जी5 पर रिलीज हुई है। ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई है। इतना ही नहीं ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नंबर वन ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के अलावा सतीश कौशिक, राजेश तैलंग, सुमित व्यास और डॉली अहलूवालिया भी अहम भूमिका में हैं।

तेजस देवस्कर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘छतरीवाली’ की सक्सेस पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह बेहद खुश हैं। वो फिल्म के सक्सेस पर बप्पा का धन्यवाद देने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना किया और बप्पा का आशीर्वाद लिया। एक्ट्रेस ने अपने इस दर्शन-पूजन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें वो येलो कलर की ड्रेस में हाथों में फूल-माला लिए बप्पा के मंदिर में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस ने माथे पर चंदन का टिका भी लगाया है। वो काफी खुश दिखाई दे रही हैं। उनके साथ फिल्म निर्देशक तेजस देवस्कर भी साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “सर्वशक्तिमान को उनके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देने का समय। हम बेहद खुश हैं कि आप सभी ने हमारी फिल्म को इतना प्यार दिया है।” फैंस उनके इन तस्वीरों को लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनके इन तस्वीरों को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here