Gulmohar Trailer Release | मनोज बाजपेयी की ‘गुलमोहर’ का ट्रेलर रिलीज, दिखी उलझे पारिवारिक रिश्तों की कहानी

0
Gulmohar Trailer Release

Photo – Video Screen Grab

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेजेंड्री एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘गुलमोहर’ (Gulmohar) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया गया है। फिल्म की कहानी एक परिवार में उलझे हुए रिश्तों पर आधारित है। जिसमें दादी (शर्मिला टैगोर) अपने परिवारवालों से बताती हैं कि उन्होंने पुडुचेरी में एक मकान लिया है। जहां वो अकेली रहेंगी।

वहीं दादी यह भी चाहती हैं कि पूरा परिवार पुराने वाले घर में होली मनाकर निकले। परिवारवाले भले ही एक ही घर में रहते हैं, लेकिन अपनों के साथ उनकी आपस में नहीं बनती है। 2 मिनट 33 सेकंड का ये ट्रेलर आपको आखिरी तक बांधे रखेगा। फिल्म का ट्रेलर डिज्नी प्लस हॉटस्टार के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।

यह भी पढ़ें

फिल्म ‘गुलमोहर’ में मनोज बाजपेयी शर्मिला टैगोर के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर के अलावा अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, और सिमरन बग्गा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। राहुल चित्तेला द्वारा निर्देशित और राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित फिल्म ‘गुलमोहर’ 3 मार्च 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here