VIDEO: क्रिकेटर हुआ लहूलुहान, सिर पर लगी गेंद, अस्पताल में कराया गया एडमिट, सकते में क्रिकेट जगत

0

हाइलाइट्स

मुस्ताफिजुर रहमान को अस्पताल ले जाया गया
लिटन दास की गेंद पर रहमान को लगी चोट
बांग्लादेशी क्रिकेट टीम को बड़ा झटका

नई दिल्ली. बांग्लादेश के स्टार तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान के सिर पर चोट लगने से क्रिकेट जगत सकते में है. रहमान को यह चोट साथी खिलाड़ी की गेंद से लगी. बांग्लादेश प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी कोमिला विक्टोरियंस की ट्रेनिंग सेशन के दौरान मुस्ताफिजुर रहमान को सिर में चोट लगी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लिटन दास का एक करारा शॉट मुस्ताफिजुर रहमान के सिर पर जाकर लगा जिसके बाद उनके सिर से खून बहने लगा. हालांकि पहले उन्हें ग्राउंड पर प्राथमिक उपचार दिया गया फिर बाद में स्ट्रेचर के जरिए उन्हें मैदान से बार निकालकर एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया.

यह वाकया उस समय हुआ जब मुस्ताफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) गेंदबाजी के लिए रनअप के लिए जा रहे थे. रहमान जिस नेट में गेंदबाजी कर रहे थे वहीं बगल में लिटन दास भी बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे. लिटन (Liton Das) की गेंद मुस्ताफिजुर के सिर पर जाकर लगी. गेंद लगते ही उनके सिर से खून बहने लगा. उन्हें तुरंत फील्ड पर बर्फ के साथ प्राथमिक उपचार दिया गया. पता चला है कि सीटी स्कैन में किसी अंदरूनी खून बहने की पुष्टि नहीं हुई है.

गेंदबाजी में ‘लॉर्ड’ ठाकुर का जलवा, बल्लेबाजी में छा गए ‘दुबे जी’, मुंबई ने 2 दिन में मारी बाजी, लगाया विजयी ‘पंच’

बीपीएल के अगले मैच में खेलना संदिग्ध
बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आज कोई मैच नहीं है. मुस्ताफिजुर रहमान अगले मैच में खेलेंगे या नहीं, अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता. कोमिला विक्टोरियंस का अगला मुकाबला सोमवार को सिल्हट स्ट्राइकर्स के खिलाफ है. इस मैच में भी उनका खेलना संदिग्ध है. मुस्ताफिजुर बीपीएल के मौजूदा सीजन में 9 मैचों में 11 विकेट ले चुके हैं.

कोमिला विक्टोरियंस और बांग्लादेश टीम को बड़ा झटका
इस घटना के बाद क्रिकेट फैंस और टीम मैनेजमेंट भी चिंतित है. मुस्ताफिजुर रहमान बांग्लादेश टीम के लिए और कोमिला विक्टोरियंस फ्रेंचाइजी के लिए अहम खिलाड़ी हैं. उनका चोटिल होना दोनों टीमों के लिए बड़ा झटका है. सभी की नजरें अस्पताल से आने वाली उनकी हेल्थ अपडेट पर लगी हुई है.

Tags: Bangladesh Cricketer, Liton Das, Mustafizur Rahman

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here