सोसायटी में फ्लैट को लेकर था शक, पुलिस ने खटखटाया दरवाजा, नजारा देखते ही …

0

ठाणे. नवी मुंबई के तलोजा इलाके में पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तारी के साथ देह व्यापार के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया और बांग्लादेश की एक नाबालिग लड़की को बचाया है. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. तलोजा पुलिस थाने के उप निरीक्षक सुरेश कुरहाडे ने बताया कि एक गुप्त सूचना के बाद शनिवार को एक आवासीय सोसायटी में एक फ्लैट पर छापेमारी की गई. उन्होंने बताया कि सामोन शेख और मोहिनूर मंडल नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. इस छापेमारी में पुलिस ने बांग्लादेश की रहने वाली 14 वर्षीय लड़की को बचाया है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

गौरतलब है कि मुंबई, पुणे और थाणे के आसपास के इलाकों में देह व्यापार का रैकेट तेजी से फल-फूल रहा है. केवल 2 दिन पहले ही पुणे के कोरेगांव पार्क इलाके के एक फ्लैट में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने पर्दाफाश किया था. पुलिस ने छापेमारी कर थाईलैंड की दो युवतियों को हिरासत में लिया. थाईलैंड में युवतियों को वेश्यावृत्ति के लिए प्रोत्साहित करने के आरोप में एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

पुलिस कांस्टेबल रईसा बेग ने कोरेगांव पार्क पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. उनके द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. उसके खिलाफ अनैतिक मानव तस्करी निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. जिस महिला के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया वह थाईलैंड की रहने वाली है. उन्होंने कोरेगांव पार्क की एक सोसायटी में लीज पर एक फ्लैट लिया था.

महाराष्‍ट्र: ठाणे में देह व्‍यापार से 5 महिलाओं को बचाया गया, तीन व्यक्ति गिरफ्तार

सोसायटी में एक फ्लैट को लेकर था शक, पुलिस ने खटखटाया दरवाजा, अंदर का नजारा देखते ही ...

वह स्पा में काम करने का लालच देकर थाईलैंड से दो युवतियों को भारत लाई थी. पुलिस को सूचना मिली कि कोरेगांव पार्क के एक फ्लैट में थाईलैंड की दो युवतियां देह व्यापार में लिप्त हैं. कोरेगांव पार्क पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सतपुते, अपराध शाखा के निरीक्षक मोरे के मार्गदर्शन में टीम ने फ्लैट पर छापा मारा और दो युवतियों को हिरासत में लिया. युवतियों को वेश्यावृत्ति के लिए प्रोत्साहित करने वाली एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

Tags: Prostitution, Thane, Thane news, Thane police

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here